वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु से मिलेगा यह जाट ग्रुप, यशपाल मलिक की गिरफ्तारी की करेंगे मांग

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Amit Sharma, Yuva Haryana
Tosham, 21 July, 2018

जाट आरक्षण संघर्ष समिति के युवा अध्यक्ष ( कमाडेंट हवासिंह सांगवान गुट) एडवोकेट सत्यजीत पिलानियां ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुए दंगों की जांच पर सीबीआई द्वारा सौंपी चार्जशीट का स्वागत करते हुए कहा कि मामले की जांच सही दिशा में चल रही है। संगठन जल्दी ही वितमंत्री कैप्टन अभिमन्यु से मुलाकात कर यशपाल मलिक को गिरफ्तार किए जाने की मांग करेगा।

सत्यजीत पिलानियां ने कहा कि यशपाल मलिक ने जाट युवाओं को भ्रमित करके दंगों में झोंक दिया जिससे जाट कौम बदनाम हुई हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे काम को हरियाणवी समाज सहन नहीं करेगा। आगजनी के पीछे रहे आकाओं को सामने लाना जरूरी है। पिलानियां ने आरक्षण आड़ में चंदे के नाम पर जो लूट मचाई उसकी भी जांच किए जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा का नाम जिस ढंग से समाचार-पत्रों में आया है इस पर उन्हे स्पष्टीकरण देना चाहिए।

सत्यजीत पिलानियां ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार का क्रमश: लोकसभा व विद्यानसभा का आखिरी सत्र है। अगर सरकार प्रदेश की सबसे बड़ी जाति की पिछड़ा वर्ग में शामिल करने की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा करना चाहती है तो संगठन सरकार का स्वागत करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अन्यथा मजबूरी वश आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *