इसी साल हो जाएगी ग्रुप डी और पुलिस की भर्ती की परीक्षाएं- हर्षमोहन भारद्वाज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें रोजगार हरियाणा हरियाणा विशेष
Naval Singh, Yuva Haryana
Tohana, 19 Sept, 2018
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य हर्षमोहन भारद्वाज ने दावा किया है कि ग्रुप डी और हरियाणा पुलिस की भर्ती की परीक्षा तीन महीने के भीतर-भीतर हो जाएगी।
टोहाना में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य हर्षमोहन भारद्वाज बरवाला में 23 सितंबर को होने वाले महर्षि दधिची जयंती कार्यक्रम का निमंत्रण देने के लिए पहुंचे थे।
इस मौके पर उन्होने कहा कि कुछ भर्तियां हाईकोर्ट में केस जाने की वजह से अटकी हुई है। उन्होने बताया कि सभी को लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात रखने का अधिकार है और कोर्ट में केस पेंडिग होने की वजह से भर्तियां अटकी हुई हैं।
साथ ही उन्होने बताया कि ग्रुप डी की भर्तियों के लिए अब तक दस लाख से ज्यादा आवेदन आ चुके हैं और इन भर्तियों में पूरी पारदर्शिता के जरिये पूरा करके नौकरियां दी जाएगी।
इस दौरान भारद्वाज ने कहा कि इस बार परीक्षा एक ही दिन में हो इसके लिए उपमंडल स्तर पर परीक्षा करवाने के लिए विचार किया जा रहा है तथा परीक्षा की व्यवस्था को लेकर बैठके भी जा रही है। भारद्वाज ने कहा कि परीक्षा को पारदर्शिता पूर्ण करवाने के लिए सीसीटीवी की निगरानी में करवाया जाएगा पूरे प्रदेश के सैंटरो पर परीक्षा को एक जगह से बैठकर देखा जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *