भाजपा नेताओं की शह से हुआ हजारों करोड़ का ओवलोडिंग घोटाला – नैना चौटाला

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva haryana

9 oct, 2019

दादरीः जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं बाढड़ा हलके से प्रत्याशी नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर किसान, युवा, कमेरे, दुकानदार, पिछड़ों व महिलाओं के लिए कल्याणकारी योजनाएं लागू की जाएंगी। जननायक चौ. देवीलाल के पदचिह्नों पर चलकर जेजेपी प्रदेश में सुशासन की स्थापना करेगी। इसके लिए हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाओं को अपने घोषणा पत्र में शामिल किया है।

नैना चौटाला ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि बाढड़ा हलके की भाजपा ने अनदेखी की है। इस क्षेत्र की जनता भाजपा की नीतियों से दुखी है। सरकार के नुमाइंदों ने अपने निजी स्वार्थों को पूरा करने और निजी फायदे के लिए लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि बाढड़ा हलके के पहाड़ी जोन में धांधली के साथ ही ओवरलोडिंग के जरिए लूट-पाट की शुरूआत यहां भाजपा ने की है। वहीं विकास के नाम पर केवल झूठे और लोक लुभावने वायदे कर बाढड़ा हलके की जनता को गुमराह करने वाली भाजपा को जनता इस बार बाहर कर रास्ता दिखाएगी और यहां केवल और केवल जेजेपी के समर्थन में ही पूरा हलका खड़ा हैं।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण विकास को तरस रहे यहां के लोग जान चुके हैं कि अब हलके का भला केवल जेजेपी ही कर सकती है। नैना चौटाला ने आमजन से जेजेपी के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए विश्वास दिलाया कि हलके को डार्क जोन से बाहर निकालने के लिए हर संभव कदम उठाते हुए किसानों को मुफ्त टयूबवेल कनेक्शन देने के साथ ही उनका सहकारी बैंकों का कर्ज माफ किया जाएगा ताकि किसानों सहित हर वर्ग की दशा को सुधारा जा सके।

नैैना चौटाला बुधवार को अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत बाढड़ा हलके के बिलावल, हड़ौदी, मांढी हरिया, बिंद्रावन, पिचौपा कलां, शीशवाला, बेरला, खेड़ीबूरा इत्यादि सहित दो दर्जन गांवों में ग्रामीणों से जेजेपी के पक्ष में मतदान की अपील कर रही थी। इस दौरान सभी गांवों में जेजेपी प्रत्याशी का ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका, डा. विजय सांगवान, संजीव मंदौला, राजू मान, कर्नल रघबीर छिल्लर, शीला भ्याण भी उपस्थित थी।

पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी आए नैना चौटाला के साथ

कांग्रेस से बाढड़़ा में पूर्व में रहे प्रत्याशी एमडी होशियार सिंह ने नैना सिंह चौटाला को अपना आशीर्वाद देते हुए उनके प्रति अपना समर्थन दिया। दिग्विजय चौटाला होशियार सिंह के उनके आवास पर गए और उनके पैर छूए। होशियार सिंह ने दिग्विजय चौटाला को आशीर्वाद देते हुए नैना सिंह चौटाला को अपना समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रदेश के विकास के लिए इस बार दुष्यंत जैसे युवा के हाथ में नेतृत्व आना चाहिए। एमडी होशियार सिंह ने कहा कि अब प्रदेश का भविष्य केवल जेजेपी की नीतियों में ही सुरक्षित है। इसके अलावा गांव पिचौपा कलां से रामधन नंबरदार, राजेंद्र शर्मा, भोलाराम, श्यामलाल मिस्त्री, समेर ठेकेदार, हुकमी राम, जोगेंद्र, समरत सिंह ने भाजपा को छोड़कर जेजेपी में आस्था जताई। नैना चौटाला ने पार्टी में उनका स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *