स्नैचिंग के मामले में तीन गिरफ्तार, अब तक चोरी कर चुके है 500 बाइक

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panchkula, 25 July 2019

पंचकूला पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। टीम ने स्नैचिंग करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों को सेक्टर 10 में रहने वाली महिला शीला शर्मा से स्नैचिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त इन आरोपियों ने पूछताछ के दौरान कई बड़े- बड़े खुलासे किए।

इन तीनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो सामने आया कि इनका पूरा गैंग है जो मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है। इन्होंने ट्राईसिटी में 500 से ज्यादा बाइक चोरी किए हैं। 100 से अधिक बाइक अकेले ही गैंग के सरगना ने चोरी किए हैं। इसमें ज्यादातर बाइक हीरो होंडा की हैं। पुलिस कमिश्नर सौरभ सिंह ने बताया कि गैंग के ज्यादातर मेंबर ड्रग एडिक्ट हैं। जो नशा तस्करी में भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस ने पहली बार किसी गैंग से एक साथ 61 बाइक भी रिकवर किए हैं। इनसे साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

पकड़े गए आरोपियों में प्रकाश, चंद्रशेखर और प्रदीप शामिल हैं। क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से 61 बाइक बरामद किए हैं। इनमें से 12 पंचकूला, 9 चंडीगढ़, 15 जीरकपुर और डेराबस्सी चुराए गए हैं। जांच में पता चला है कि ये लोग बाइक को भट्‌ठे पर काम करने वाले लोगों को आधे रेट पर बेचते थे। इतना ही नहीं, आरोपी न केवल फर्जी आरसी तैयार करते थे, बल्कि खुद ही इसमें एसडीएम के साइन भी करते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *