मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे पुलिस थाने, तीनों को ट्रक ने कुचला

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Bhiwani, 13 Jan, 2019

भिवानी के बवानीखेङा कस्बे में रविवार सुबह एक दर्दनाक सङक हादसा हो गया। हादसा डंफर व बाइक की टक्कर होने से हुआ, जिससे बाइक सवार पपोसा गांव निवासी पति-पत्नी व उनके एक भतीजे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद डंफर चालक फरार है और बवानीखेङा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
बताया जाता है कि 32 वर्षीय बलजीत गांव पपोसा का पंच था। वह अपनी 30 वर्षीय पत्नी पूजा व अपने 28 वर्षीय भतीजे के साथ सुबह बवानीखेङा जा रहा था। तीनों बाइक पर सवार होकर पपोसा गांव से निकले ही थे की दो-तीन किलोमीटर दूर जमालपुर-बवानीखेङा टी प्वाईंट पर तेज गति से आ रहे बजरियों से भरे डंफर की चपेट में आ गए। परिजन धर्मबीर सिंह ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि बलजीत, उसकी पत्नी पूजा व भतीजे अतर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं सूचना पाकर बवानीखेङा थाना प्रभारी दिलबाग सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर आए।
थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि बलजीत व उसका परिवार मजदूरी का काम करता है। कुछ रोज पहले हुए झगङे के चलते वो थाना में शिकायत देने आ रहे थे। इसी दौरान बवानीखेङा टी प्वाइंट पर ये हादसा हो गया। उन्होने बताया कि डंफर चालक फरार है और मृतक बलजीत के भाई हरकेश के बयान पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होने बताया कि जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।
मकर संक्रांति के त्यौहार के दिन तेज रफ्तार ने तीन जिंदगी खत्म कर दी। पंच बलजीत तीन साल की लङकी व 7 साल के लङके का पिता था। इस हादसे के बाद दोनों भाई-बहन मां-बाप को खोने के बाद अनाथ हो गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *