एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, घरेलू कलह बताई जा रही वजह

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 01 June, 2019

झज्जर के बादली विधानसभा के लाडपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नि और बच्ची की हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने सिर में भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। तीनों के शव उनके कमरे में ही पड़े हुए मिले। हत्या की ये वारदात रात के समय हुई। सुबह मृतक दिनेश का बड़ा भाई मुकेश उन्हें घर पर जगाने के लिए गया तब जाकर घटना का खुलासा हुआ। तीनों के शव एक ही कमरे में पड़े हुए थे।

मुकेश ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डीएसपी अशोक कुमार और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है ,जिस पर दिनेश कुमार ने पत्नी और बेटी की मौत का जिम्मेवार खुद को बताया है। दिनेश ने हत्या की वारदात अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से अंजाम दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में मामला घरेलू कलह का जान पड़ता है।मृतक दिनेश दिल्ली में पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था । पिछले करीब डेढ़ माह से आरोपी नौकरी छोड़ घर पर ही रह रहा था। पुलिस ने फिलहाल तीनों के शव को झज्जर के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की धारा 174 के तहत कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *