पकड़ी गई बैंक ग्राहकों को लूटने वाली तीन प्रवासी महिलाएं

अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

अभी तक आपने लुटपाट की घटनाओं में पुरूषों को ही अंजाम देते सुना होगा। लेकिन महिलाएं भी ऐसी घटनाओं को अंजाम देने में पुरूषों से पीछे नहीं है। महिलाओं की चोरी का ऐसा ही एक मामला भिवानी में सामने आया है। भिवानी सिविल थाने पुलिस ने बैंक ग्राहकों से लूट करने वाली तीन प्रवासी महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गिरफ्तार की गई महिलाओं से 50 हजार रुपये भी बरामद किए हैं। फिलहाल तीनों महिलाओं से पुलिस पुछताछ में जुटी है। पुलिस को उम्मीद है कि इन महिलाओं से लूट की अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकता है। पुलिस गिरफ्त में आई ये महिलाएं प्रवासी महिलाएं हैं। पुलिस के मुताबिक मूल रुप से मध्य प्रदेश निवासी ये महिलाएं रोहतक शहर में ठिकाना बनाए हुए हैं और गिरोह बना कर बैंक ग्राहकों को निशाना बना कर पल भर में लूट लेती हैं।

बता दें कि ढाणा नरसाण गांव निवासी श्यामलाल 98 हजार रुपये लेकर भिवानी पीएनबी बैंक में जमा करवाने आया था। श्यामलाल लाइन में खङा था और जब उसकी बारी आई तो उसके होंश उङ गए। उसने देखा कि उसका थैला खाली पड़ा है। उसने थैले में देखा तो पता चला कि थैले को ब्लैड से काट लिया है।

श्यामलाल की शिकायत पर पुलिस व सिविल लाईन पुलिस ने पङताल की तो पता चला की किसी महिला ने उसकी थैली को ब्लैड से काट कर पैसे लूट लिए हैं। श्यामलाल की शिकायत पर बैंक में लगे सीसीटीवी के आधार पर महिला की निशानदेही कर उस पर लगातार निगरानी रखी जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *