सांसद राजकुमार सैणी की सभा के खिलाफ हुई दुबलधन गांव की तीन पंचायतें, कहा गांव में घुसने नहीं देंगे

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar

झज्जर के दुबलधन गांव में राजकुमार सैणी के 27 मई को होने वाले कार्यक्रम को लेकर दुबलधन गांव के लोग विरोध पर उतर आए है। यह गांव बहुत बडा है, जिसमे तीन पंचायते बनी हुई है। तीनो पंचायतो ने मिलकर राजकुमार सैणी को गांव में न घुसने देने का फैसला किया है।

इसी कडी में गांव की तीन पंचायतो के लोग सोमवार को जिला उपायुक्त से मिलने पहुंचे। ग्रामीणो ने सचिवालय में नारेबाजी की व प्रशासन को सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि प्रशासन या तो राजकुमार सैणी के कार्यक्रम पर रोक लगाकर उन्हें गांव में घूसने से रोके नहीं तो इसके अंजाम भुगनते पड़ सकते है।

ग्रामीणो ने सीधे तौर पर कहा कि गांव के युवाओं में सांसद सैणी के खिलाफ काफी जहर बना हुआ है। जिस तरह से सैणी ने आपसी भाईचारे को तोड़ने का प्रयास किया है, उस से समाज में काफी रोष बना हुआ है। जिसके कारण युवा तबका काफी आक्रोषित है। अगर सैणी गांव में पहुंचता है तो कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है। जिसका जिम्मेवारी प्रशासन की होगी।

बता दे कि गांव दुबलधन में ब्राह्मण समुदाय द्वारा 27 मई को गांव में भगवान परसूराम की जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है। जिसमें मुख्यतिथि के रूप में सांसद राजकुमार सैणी शिरकत करेंगें। इसी को लेकर दुबलधन गांव के कुछ लोगों ने इस कार्यक्रम का विरोध किया है। जिसको लेकर पंचायत कर सैणी को गांव न घूसने देने का फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *