हरियाणा पुलिस ने पकड़ी करीब एक करोड़ की हेरोइन, तीन आरोपी गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Fathehabad

हरियाणा पुलिस फतेहाबाद ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए सीआईए पुलिस ने कार सवार तीन लोगों को काबू कर उनके कब्जे से करीब 1 करोड़ रुपये की 900 ग्राम हैरोइन बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुरमीत निवासी भूना, सूरज निवासी गोहाना व सुनील निवासी भूना के रूप में हुई है। तीनों आरोपियों को सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर भूना से काबू किया है। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि जब्त की गई हेरोइन दिल्ली किसी नाईजीरियन लेकर आ रहे थे और पंजाब क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी ।
‌‌

सीआईए प्रभारी जोगिन्द्र सिंह के कुशल नेतृत्व मे सीआईए पुलिस टीम मे कामयाबी हासिल की है। सीआई पुलिस को गुप्त सुचना मिली की गुरजीत पुत्र रामकुमार वासी भूना दिल्ली से हेरोईन लाकर बैचने का काम करता है। आज अपने साथियो को लेकर हैरोईन लाने के लिए दिल्ली गया था और अभी हैरोईन लेकर वापिस भूना आने वाला है।

पुलिस ने इस सूचना के आधार पर नजदीक शमशान घाट हिसार रोड भूना मे नाकाबन्दी कर आने जाने वाले व्हीलकों की चैकिग शुरु कर दी। हिसार की तरफ से आ रही एक आई-20 कार को रोकने का ईशारा किया तो कार चालक कार को वापिस मोड़ने लगा। पुलिस ने तत्पर्ता से कार्सवाही करते हुए कार मे सवार तीनो व्यक्तियों को काबू कर लिया। पुलिस ने तलाशी लेने पर गुरजीत उक्त से 900 ग्राम हेरोईन बरामद हुई।

मामले की आगामी कार्यवाही कर रहे एसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ थाना भूना मे मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है कल कोर्ट मे पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा। रिमाण्ड के दौरान आरोपियों से गहनता से पुछताछ की जाएगी और इसमे जुड़े पुरे नेटवर्क का जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *