एकबार फिर खाकी हुई दागदार, थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों पर रिश्वत लेने का आरोप

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
 Sonipat,28 Nov, 2019

एक बार फिर खाकी दागदार हुई है। थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मियों पर रिश्वत मांगने का आरोप है। बता दें कि गाड़ी के आगे शराब की बोतल फेंकने व गोली मारकर गाड़ी छीनने के केस में आरोपी से मोहाना थाना प्रभारी, एसआई और एचसी पर रिश्वत मांगने का आरोप है।
असंध के करनाल निवासी महिला राजबाला ने पुलिस अधीक्षक व महानिदेशक को पत्र लिखकर शिकायत की थी। महिला का कहना है कि उसके बेटे वीरेंद्र को रत्नगढ़ गांव के पास हथियार के बल पर गाड़ी लूटने व जान से मारने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर कई बार वह मोहाना थाना पहुंची जहां पर केस से निकालने के लिए एएसआई बलजीत, एचसी सतपाल और थाना प्रभारी संदीप ने रिश्वत मांगी। महिला ने मामले की ऑडियो वीडियो बनाकर पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर थाना प्रभारी व तीनों पुलिसकर्मियों के बारें में शिकायत की।
वहीं मोहाना के थाना प्रभारी जसबीर सिंह का कहना है कि त्तकालीन थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों पर रिश्वत मांगने का आरोप है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।जल्द से जल्द कार्ऱवाई की जाएगी।
गांव करेवड़ी निवासी कृष्ण ने पुलिस को 19 अगस्त को अपने दोस्त के साथ गांव की तरफ जा रहे थे । बड़वासनी के पास एक युवक गाडी़ पर चढ़कर बीयर की बोतले फेंक रहा था। जब उसने गाड़ी आगे निकालने की कोशिश की तो युवक ने उनकी गाड़ी पर बोतले फेंकनी शुरु कर दी। उनसे बचने के लिए उसने गाड़ी तेज भगा ली। जिसके बाद युवकों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया। ओवरटेक करके युवकों ने गाड़ी हमारी गाड़ी के आगे लगा दी। गाड़ी से उतरे युवकों ने कृष्ण और संदीप से हाथापाई की। दो युवकों ने पिस्तौल निकाली और संदीप पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग आए तो युवक उनकी गाड़ी की चाबी ली और गाड़ी लेकर भाग गए । पुलिस ने इस मामले में आरोपी वीरेंद्र,संयम, यश, मुकुल पारस को गिरफ्तार किया था। आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर जेल भेज दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *