पेशी पर आए तीन कैदी पुलिस वैन की जाली काटकर फरार, एक दोबारा गिरफ्त में

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana,
Jhajjar, 22 Feb,2019

सोनीपत से कोर्ट में पेशी के बाद कैदियों को लेकर वापस दुलीना जेल जा रही पुलिस वैन की जाली काटकर तीन कैदियों के फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इनमें से एक कैदी को पुलिस ने दोबारा काबू में कर लिया है। बाकी दो कैदी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है। कैदी किस मामले में जेल में हैं, इसकी जानकारी देने से पुलिस परहेज कर रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार वीरवार को सायंकाल सोनीपत से कोर्ट में पेशी के बाद कैदियों को लेकर वैन वापस दुलीना जेल आ रही थी। इसी दौरान वैन की जाली तोड़कर तीन कैदी फरार हो गए। फरार कैदियों में आकाश निवासी रोहतक, दीपक निवासी नजफगढ़ व अंकित निवासी दिचाऊ कलां शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि दुलीना जेल से पुलिस चार कैदियों को सोनीपत पेशी पर लेके आई थी। पेशी के बाद पुलिस इनको वापस दुलीना जेल लेकर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में जेल से करीब 7 किलो मीटर पहले आए लगातार तीन स्पीड ब्रेकर के कारण वैन धीरे हो गई थी, इसी का फायदा उठाकर तीनों कैदी भाग गए।

वैन की जाली काट कैदियों को भागता देख पुलिसकर्मियों ने उनको पकड़ने का प्रयास किया। इसी प्रयास के दौरान कैदी अंकित को दोबारा पकड़ने में पुलिस सफल हो पाई, जबकि आकाश व दीपक मौके का लाभ उठाकर खेतों के रास्ते फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद हरकत में आए पुलिस महकमे ने जिले भर में नाकेबंदी कड़ी करते हुए कैदियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन कैदियों को नहीं पकड़ा जा सका है। तीन कैदी फरार होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और तत्परता के साथ कैदियों को पकड़ने के लिए सघन अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *