कारों को चुराकर हरियाणा और दिल्ली में बेचते थे, धरे गए

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Sirsa, 26 August, 2018

जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने प्रवर पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर के कुशल नेतृत्व में कार्य करते हुये सीआईए सिरसा इंचार्ज इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह की टीम ने शातिर कार चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुऐ चोरी शुदा 8 कारें बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है ।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान चरणजीत उर्फ मोटू पुत्र पचरना सिंह वासी रामा मंडी, मनदीप उर्फ दीप पुत्र कृष्ण सिंह वासी अनूप नगर बठिंडा व सिमरजीत उर्फ जीत पुत्र जसवीर वासी कीकर दास मोहल्ला बठिंडा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज कर साथी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

सीआईए सिरसा के HC पवन कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान बस अड्डा सिरसा के नजदीक मौजूद थी कि मुखबरी प्राप्त हुई कि पंजाब के 3 लड़के चोरी की स्विफ्ट कार बेचने के लिए ऑटो मार्कीट सिरसा आये हुए हैं । सीआईए टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए तीनों लड़कों को चोरी शुदा कार सहित दबोच लिया ।

कार की चालक सीट पर गिरोह का सरगना बैठा हुआ था जो शातिर चोर है जो दिल्ली से कारें चोरी करके सिरसा व बठिंडा एरिया में सस्ते दामों पर बेच देता है । सीआईए टीम ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने गुनाह कबूल कर लिया और अपने ठिकाने रामां मंडी से चोरी की 7 कारें और बरामद करवा दी ।

बरामद कारों में 1 वैगन आर, 1 लांसर व 6 स्विफ्ट कारें हैं । आरोपियों के खिलाफ मुकदमा नंबर 831 दिनांक 25.8.18 धारा 411 IPC थाना शहर सिरसा दर्ज करके पूछताछ की जा रही है । आरोपियों को आज पेश अदालत करके पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *