तीन साल की दिशा ओलंपिक प्रतियोगिता में छाई, डांस में भी अव्वल है सृष्टि

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana
Chandigarh, 03 Dec, 2018

फरीदाबाद की महज तीन साल की सृष्टि ने ओलंपिक प्रतियोगिता में पहला स्थान लेकर प्रदेश का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा में आयोजित की गई थी जिसमें छोटे बच्चों ने हिस्सा लिया था। सृष्टि ने इससे पहले भी काफी मेडल जीते हैं और डांस में सृष्टि के जलवे देखने लायक हैं।

गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा उत्तर प्रदेश में मॉडर्न विद्यालय में प्रथम बार छोटे बच्चो की ओलम्पिक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें एक साल से लेकर पांच साल तक के बच्चो ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया,जैसे बॉस्केट बॉल,25 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता, वेट लिफ्टिंग, रिंग होल्ड,डिस्क थ्रो आदि जैसी अनेक प्रतियोगितओ का आयोजन किया गया था।

सभी बच्चों के साथ साथ उनके अभिभावक भी उत्साहित थे।इस प्रतियोगिता में विभिन्न विद्यालयों के बच्चों ने भाग लिया तथा सभी उत्साहित थे।दो से तीन साल आयु वर्ग में प्रथम स्थान दिशा दूसरा स्थान वैभव ने हासिल किया। सृष्टि ने प्रथम बार विद्यालय स्तर की ओलिंपिक प्रतियोगिता में भाग लिया। सृष्टि इन सभी प्रतियोगिताओं में रनरअप रही। उसने भी खेल के हर प्रतियोगिता में भाग लिया तथा अच्छा प्रदर्शन किया।

सृष्टि की इस उपलब्धि से उसके माता पिता काफी खुश है। उनको अपनी बेटी की इस छोटी सी उप्लाब्धि पर भी काफी खुशी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *