आज रेवाड़ी में गरजेेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

19 Oct,2019

रेवाड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली होगी। भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रेवाड़ी के हुड्डा मैदान में 2:00 बजे रैली को संबोधित करेंगे। रैली में 8 उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे ।आपको बता दें कि 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है।

पीएम की रैली के लिए मंच करीब 48 फीट चौड़ा और 10 फीट ऊंचा बनाया गया है। मंच पर पीएम मोदी के अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत, रेवाड़ी महेंद्रगढ़ गुरुग्राम के 8 सीटों के प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। पंडाल व मंच के बीच में काफी जगह खाली छोड़ गई है जहां सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे।

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर 6 आईपीएस और एक दर्जन से ज्यादा एचपीएस तैनात किए गए हैं पुलिसकर्मियों ने पीएम की रैली को लेकर काफी कड़े सुरक्षा इंतजाम किए हैं। साउथ रेंज रेवाड़ी के अधीन आने वाला पलवल महेंद्रगढ़ रेवाड़ी जिले के एसपी की तैनात पंडाल में होगी और साथ ही प्रदेश के तीन अन्य सीनियर आईपीएस ऑफिसर को भी तैनात किया जाएगा। इसके अलावा एक दर्शन एक दर्जन से ज्यादा डीएसपी रैंक के पुलिस अधिकारियों को भी तैनात किया जाएगा। वहीं करीब एक हजार से ज्यादा पुलिस के जवानों की तैनाती अकेले हुड्डा मैदान में ही रहेगी।

नरेंद्र मोदी आज दोपहर 2:00 बजे मंच पर पहुंचेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे इस दौरान रेवाड़ी जिले के रेवाड़ी बावल, कोसली ,गुरुग्राम की सोहना, पटौदी व बादशाहपुर और महेंद्रगढ़ जिले के अटेली, नारनौल के उम्मीदवार भी मौजूद रहेंगे। पीएम हेलीकॉप्टर 1:00 बज कर 55 मिनट पर बावल रोड स्थित नई सब्जी मंडी पर लैंड करेगा।  प्रधानमंत्री मोदी की रैली की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। शहर के एसपीजी के पुलिस अधीक्षक विकास ने आला अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। इस दौरान डीसी यशेन्द्र नाज़नीन, एडीसी प्रदीप मौजूद रहे। शाम के समय रेवाड़ी रेंज एडीजीपी डॉ. आरसी मिश्रा ने रैली स्थल का निरीक्षण किया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *