टोहाना के तांत्रिक की राजदार ने वीडियो किये वायरल, खुद तांत्रिक बिल्लू ने बोला नाम

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा
Naval Singh, Yuva Haryana
Tohana, 27 July, 2018
टोहाना के कथित अमरपुरी नागा बाबा तांत्रिक बिल्लू ने रिमांड पूरा होने के बाद कोर्ट में अपने राज उगल दिये हैं। कोर्ट में आरोपी बिल्लू तांत्रिक ने बताया कि संतोष नाम की महिला ने मेरी वीडियो वायरल की है। संतोष के साथ मेरी 16 लाख रुपये का लेन-देन बकाया था, हालांकि कोर्ट ने आरोपी तांत्रिक बिल्लू को न्यायिक हिरासत में हिसार जेल में भेज दिया है।
120 अश्लील विडियो के साथ सामने आया यौन शोषण के आरोपी जलेबी बाबा अमरपुरी को वीरवार शाम 2 दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद फिर से अदालत में पेश किया गया जहां अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले बाबा 5 दिन के रिमांड पर था और 2 दिन की रिमांड अवधि उसकी और बढ़ाई गई थी।
2 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद अदालत में पेशी के दौरान जलेबी बाबा अमरपुरी ने अपनी अश्लील विडियो बनाने और उनके वायरल होने के पीछे का राज उगलते हुए एक महिला पर आरोप लगाए। बाबा ने कहा कि टोहाना के गांव समैण की रहने वाली संतोष नाम की एक महिला से उसका 16 लाख रुपये का लेन-देन बकाया है और इस महिला ने इसी के चलते उसकी अश्लील विडियो बनवाई और फिर उन्हें वायरल किया।
वहीं तांत्रिक बिल्लू बाबा के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का एक नया केस दर्ज किया है। बाबा पर दर्ज एनडीपीएस एक्ट की एफआईआर में बाबा ने अपने बयान में कहा कि वह महिलाओं को अफीम खिलाफ उनके साथ यौन संबंध बनाता था। बाबा ने यह अफीम श्मशान में छिपा रखी थी जिसे पुलिस ने बाबा की निशानदेही पर बरामद किया।
अफीम के साथ ही बाबा के पास मौजूद हथियार (बंदूक) का लाइसेंस भी बरामद हुआ। डीएसपी टोहाना जोगिंदर शर्मा ने कहा है कि बाबा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत नया केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही बाबा का आर्म्स लाइसेंस रद्द करने के लिए प्रक्रिया शुरू की जाएगी। वहीं इस पूरे केस की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है और एसआईटी सभी कडिय़ों को जोड़कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *