टोहाना बाबा का शिकार हुई पीड़िता ने किया पर्दाफाश, पढ़िए पूरी सच्चाई-

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana

Tohana, 21 July, 2018

महिलाओ की अश्लील वीडियो सामने आने के बाद बाबा अमरपुरी के पुलिस हिरासत में आते ही पूर्व दुष्कर्म पीड़िता को हौसला मिला है। उसने खुलकर मीडिया के सामने कहा कि ये ढोंगी बाबा हैं, इसने कई महिलाओं से बलात्कार किया हैं। इसने मेरे पति को जान से मारने की धमकी देकर धोखे से उसे फंसाया हैं।

क्या कहना है पीड़िता का –

पीड़ित महिला ने बताया कि वो बाबा तांत्रिक के पास किसी ओपरी- पराई के इलाज के लिए गई थी। इस दौरान बाबा ने योजना के तहत उसके पति को कहा कि अपनी पत्नी को मेरे पास भेजो उसका इलाज करना है।

जब मैं उसके पास पहुंची, तो उसके सहयोगी ने मुझे चाय में मिला कर कुछ पिलाया, जिसके बाद एक किताब पढ़ने के लिए दी। इसके बाद मेरा शरीर सुन्न हो गया। बाद में मुझे होश आया, तो पता लगा कि मेरे साथ गलत काम हुआ है।

जिसकी शिकायत मैंने पुलिस को दी। जिसके बाद बाबा की गिरफ्तारी भी हुई, लेकिन बाबा ने बाद में मेरे पति को धमकी दिलवाई की समझौता कर ले व पार्क में बुलवाकर धोखे से हमें पकड़वा दिया।

अब इस ढोंगी बाबा के अश्लील वीडियो आने से यह बात साबित हो गई है कि बाबा ढोंगी है और अब पीड़ित दंपत्ति पर बने केस को रद्द किया जाए।

क्या कहना है पीड़िता के पति का –

वही महिला के पति ने बताया कि इस घटना से उसका परिवार बुरी तरह से टूट गया इससे इज्जत भी गई व नौकरी भी चली गई परिवार अलग से परेशान हुआ, बच्चे बेघर रहे। उसका कहना है उन पर धोखे से केस बनवाया गया। अब सचचाई सामने आ रही है, इससे बाबा को कड़ी सजा होनी चाहिए उन्हें न्याय मिलना चाहिए।

सामाजिक कार्यकर्ताओं का क्या कहना है –

इस घटना के बाद सामाजिक कार्यकर्ता भी आगे आए हैं। ऐसे ही सामाजिक कार्यकर्ता राजेश वाल्मिकी का कहना है कि बाबाओं की करतूत जगजाहिर है। ऐसे पाखण्डी बाबा को कड़ी सजा हो व महिला व उसके पति को न्याय मिल उन पर बने झूठे केस को रदद् किया जाए। उसकी नौकरी की भी बहाली की जाए।

बता दें कि 2017 में बाबा अमरपुरी पर ढोंग के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। जिसके बाद बाबा ने साजिश के तहत महिला व उसके पति को रुपये देकर पुलिस के हाथो काबू करवाया था और बाबा जमानत पर बाहर आ गया था। अब महिला को उम्मीद है कि उसे पूरा न्याय मिलेगा।

वहीं जानकारी मिली है कि बाबा के खिलाफ तीन और महिलाएं पुलिस की गवाह बनने के लिए सामने आई हैं। इनमें से ही एक ने बाबा की चीप पुलिस को उपलब्ध करवाई है, जिसमें 120 अश्लील वीडियो हैं।

इनमें से एक महिला तांत्रिक बाबा के परिवार से ही है। एक महिला का संबध दिल्ली महेन्द्र पार्क से बताया जा रहा है। अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *