टोहाना के तांत्रिक बाबा की दो दिन रिमांड अवधि बढ़ी, पुलिस को अहम सुराग मिलने की आशंका

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Naval Singh, Yuva Haryana
Tohana, 24 July, 2018

कथित बाबा अमरपुरी के पांच दिन के रिमांड के बाद पुलिस ने टोहाना कोर्ट में बाबा को पेश किया। जहां पर उसके रिमांड की अवधि दो दिन ओर बढ़ा दी गई। आपको बता दें कि अमरपुरी  बाबा प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था और तंत्र विद्या के दौरान उन्हें नशीली दवा देता था।जब महिला बेहोशी की हालत में होती थी, तब वो उनके साथ रेप करता था। महिलाओं का अश्लील वीडियो भी बना लेता था। फिर महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनका शारीरिक और आर्थ‍िक शोषण करता था। जलेबी बाबा,बलात्कारी बाबा,तांत्रिक बाबा व अन्य कई नामों से चर्चित हो चुका है।

दरअसल, तांत्रिक बाबा के खिलाफ एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया था। उस मामले में हवस के पुजारी इस बाबा को गिरफ्तार तो किया गया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही उसे जमानत मिल गई थी। तभी कुछ दिन बाद  तांत्र‍िक अमरपुरी का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

उस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और अमरपुरी बाबा को गिरफ्तार कर लिया।फिर उसके खिलाफ बलात्कार, आईटी एक्ट और ब्लैकमेलिंग की धाराओं समेत कई आरोपों में केस दर्ज किया गया।जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके ठिकानों की छानबीन की तो उसके कब्जे से 120 वीडियो बरामद हई।

आज इस मामले की जांच अधिकारी विमला देवी बाबा को लेकर कोर्ट पहुंची।

बाबा को पहले टोहाना के सिविल अस्पताल ले जाया गया, मेडिकल के बाद उसे कोर्ट में न्यायधीश के समक्ष पेश किया गया ।जहाँ उसके रिमांड में दो दिन की अवधि हो गई।

आपको बता दें की बाबा ने आज भगवा कुरता व सफ़ेद रंग का पजामा पहना हुआ था। पेशी के दौरान बाबा का कोई परिजन या भगत वहां मौजूद नहीं था और फ़िलहाल पुलिस इस मामले में कोई भी आधिकारिक ब्यान नहीं दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *