जाखल में कई ट्रेनों को किया गया रद्द, रेलवे यात्री देख लें ये सूचना

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Naval Singh, Tohana
जिला फतेहाबाद के जाखल रेल मार्ग से निकलने वाली लगभग दर्जन भर रेलगाड़ियां हरियाणा के पलवल फरीदाबाद रेलमार्ग पर कार्य के चलते रद्द की दी गई है। जिससे रेल का पहिया थम गया है। जिन यात्रियों को इसके बारे में जानकारी नहीं है उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
हरियाणा प्रदेश के पलवल फरीदाबाद रेलमार्ग पर निर्माण कार्य के लगभग दर्जनभर गाडियों को रेल विभाग के द्वारा बन्द कर दिया है जिससे इस रेलमार्ग पर रेल का पहिया थम सा गया है।  यह व्यवस्था विभिन्न गाडियां के लिए 25 फरवरी से 1 मार्च बीच में की गई है। इसके बारे में जिन यात्रियों को सफर से पहले नहीं पता था उन्हें रेलवे सफर के दौरान परेशानी का सामना करना पड रहा है।

वही रद्द ट्रैन के बारे में जब जाखल रेलवे जक्शन के स्टेशन मास्टर सुनील दत बागडी से बात की गई तो उन्होनें बताया कि लगभग दर्जन भर गाडिया पलवल फरीदाबाद मार्ग पर चल रहे कार्य के चलते 25, 26, 27, 28, 29 फरवरी व 1 मार्च तक के लिए रद्द कर दी गई है। जिसमें ट्रैन न. 3007 हावडा श्री गंगानगर, ट्रैन न. 16032 श्री माता वैष्णो देवी कटडा एक्सप्रैस, ट्रैन न.14626 फिरोजपुर कट दिल्ली सराय रोहिला एक्सप्रैस, ट्रैन न.11540 श्री माता वैष्णाों देवी कटडा ,ट्रैन न. 19023, ट्रैन न. 12486 श्री गंगानगर हजुर साहिब, ट्रैन न.19024 दिल्ली सराय रोहिला छिन्दवाडा पठानकोट, ट्रैन न.13008 श्री गंगानगर हावडा विभिन्न दिवस को रदद की गई है उन्होनें बताया कि बेहतर होगी कि जिन यात्रियों को इस रेल मार्ग पर यात्रा करनी है वो रेलवे समय सारणी की अपडेट जानकारी को अवश्य जान लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *