जनसम्पर्क विभाग में बड़ा फेरबदल, 3 डिप्टी डायरेक्टर, 1 IPRO और 9 AIPRO के तबादले

Breaking बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा
Yuva Haryana
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के तीन उपनिदेशकों, एक सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी तथा 9 सहायक सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारियों के स्थानान्तरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।
सतीश मेहरा, उपनिदेशक (establishment) मुख्यालय चण्डीगढ़ को हरियाणा राजभवन में नियुक्त किया गया है, जबकि बी.एल.धीमान, हरियाणा राज भवन, चण्डीगढ़ को मुख्यालय पर प्रैस अनुभाग (सीएम सैल) में लगाया गया है।
जगदीप दूहन, उपनिदेशक, हरियाणा भवन, नई दिल्ली को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जिला सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी, फरीदाबाद का कार्यभार सौंपा है। 
सुरेश यादव, सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी, चण्डीगढ़ (मुख्यालय) को अम्बाला में परमजीत सिंह, जिला सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी के स्थान पर लगाया गया है।
सहायक सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारियों में नरेद्र सिंह को कुरुक्षेत्र से कैथल, धर्मबीर को तोशाम से नूंह, विनय बैनीवाल को फतेहाबाद से सिरसा, दिनेश कुमार को झज्जर से पलवल, बलराम शर्मा को करनाल से कुरुक्षेत्र, कृष्ण कुमार को गुहला से करनाल, संजय शर्मा को मुख्यालय चण्डीगढ़ से अम्बाला, राजेश कुमार को रोहतक से पंचकूला तथा संदीप कुमार को सफीदों से रोहतक में सहायक सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी लगाया गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *