Transport Minister अचानक निकले थे घर से, शक हुआ तो मारी रेड, 7 बसें जप्त

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Faridabad
हरियाणा सरकार के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार दोपहर बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर छापेमारी की। मंत्री ने प्राइवेट बसों के कागजों की जांच कराई जिसमें सात बसें अवैध रूप से चलती हुई पाई गई। इन सभी बसों को जब्त कर लिया गया है। परिवहन मंत्री की इस कार्रवाई से अवैध रूप से बसें दौड़ा रहे ट्रांसपोर्टरों में हड़कंप मचा है।

परिवहन मंत्री ने परिवहन अधिकारियों के सख्त आदेश दिया कि बगैर परमिट और जरूरी कागजात के फरीदाबाद व पलवल की सीमा में एक भी बसें नहीं चलनी चाहिए। अधिकारी इस बात का भी ध्यान रखें कि हरियाणा रोडवेज की मिलती जुलती बसें के दिखाई देने पर उसे तत्काल रोंके और जब्त करें। ऐसी बसों के कारण यात्री गलती से इन डग्गामार बसों में बैठ जाते हैं। इससे रोडवेज को नुकसान होता है।

शनिवार दोपहर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा अपने आवास से निकलकर कहीं जा रहे थे। तभी उन्हें बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर सफेद व लाल रंग की बसें खड़ी हुई दिखाई दी। उन्होंने तत्काल परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों को बुलाकर बस स्टैंड पर खड़ी आठ बसों के कागजों की जांच कराई जिसमें सात बसों के कागजात ठीक नहीं पाए गए। मंत्री ने सभी सातों बसों को जब्त करने के आदेश दिए। अधिकारियों ने बसों को जब्त कर रोडवेज डिपो में खड़ी करा दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *