मातनहेल खजाने का कर्मचारी रिश्वत लेते पुलिस ने दबोचा, सरकारी स्कूल के लिपिक से मांगी थी रिश्वत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 9 August, 2018

झज्जर स्थित खंड मुख्यालय मातनहेल के उप- खजाना में कार्यरत एक सहायक कोषाधिकारी को विजीलैंस विभाग की टीम ने दो हजार रूपए की रिश्वत की रकम के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

रिश्वत की रकम आरोपी की जेब से बरामद की गई। बाद में आरोपी का मैडिकल मुआयना कराने के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

जानकारी अनुसार, झज्जर के गांव बिरोहड़ के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के लिपिक राजबीर सिंह ने रोहतक स्थित राज्य चौकसी ब्येरो को शिकायत की थी कि मातनहेल के उप- खजाने में कार्यरत सहायक खजाना अधिकारी सुरेश कुमार उसके एसीपी स्केल के बिल पास करने की एवज में दो हजार रूपए की रिश्वत की मांग कर रहा है।

इसी शिकायत पर विजीलैंस विभाग की टीम हरकत में आई और केस दर्ज करने के बाद उप पुलिस अधीक्षक पुष्पा देवी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।

योजना के मुताबिक रिश्वत की रकम पर पॉवडर लगाकर शिकायतकर्ता को थमा दिए गए और जब शिकायतकर्ता ने आरोपी सुरेश केा रिश्वत की रकम दी तो इशारा मिलते ही रेडिंग पार्टी ने आरोपी को काबू कर लिया। बाद में आरोपी की जेब से रिश्वत की रकम बरामद की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *