बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत एक घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Ambala

हरियाणा में जारी लॉकडाउन के चलते लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं, इससे अपराध भी कम हुए हैं तो सड़क हादसों में भी कमी आई है। मगर अभी भी घर से बाहर निकलने वाले लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। अंबाला में भी एक हादसे ने एक युवक की जान चली गई।

बाइक पर जा रहे दो युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज चंडीगढ़ पीजीआई में चल रहा है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने कुरुक्षेत्र के गांव बन निवासी जगदेव ङ्क्षसह की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता जगदेव सिंह ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। उसने बताया कि वह और उसका दोस्त करणवीर सिंह अपनी मोटरसाइकिल पर और मामा का लड़का नीरज तथा उसका दोस्त बलविंदर सिंह अपनी बाइक पर गांव बरौली में रिश्तेदारी में गए थे। वहां से वह दोपहर करीब 2:30 बजे चले थे। उस दौरान  नीरज अपनी बाइक को चला रहा था।

नीरज उनके आगे चल रहा था, जब गांव कड़ासन बस अड्डा के पास पहुंचे तो तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे दौरान नीरज और उसका दोस्त बलविंदर शर्मा उछलकर सड़क पर जा गिरे। राहगीरों ने हादसे को देखकर तुरंत वहां पहुंचे और दोनों को शहजादपुर के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। इस दौरान डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके दोस्त बलङ्क्षवदर की हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है फिलहाल पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं परिवार में बेटे की मौत से मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *