गलत दिशा में ट्रक चलाने को लेकर हुआ था झगड़ा, ड्राइवर की हत्या कर शव को हाईवे पर जलाया

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 14 June, 2018
बीते दिनों रोहतक के सिंहपुरा बाइपास के पास एक अज्ञात शव जली हुई हालत में मिला था जिसकी अब पहचान भी हो गई है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
इस हत्याकांड में पुलिस ने ट्रक के क्लीनर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान सांबा ( जम्मू-कश्मीर ) निवासी ट्रक चालक निर्मल सिंह के रूप में हुई ।
बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड की मुख्य वजह गलत दिशा में ट्रक चलाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। और इसी बात को लेकर क्लीनर बजरंगी ने निर्मल सिंह की हत्या कर दी थी।
वहीं क्लीनर ने हत्या के बाद शव को बुरी तरह से जला दिया था।
पुलिस ने बताया कि सरदार निर्मल सिंह ट्रक नंबर जेके-08डी-3771 पर नौकरी करता था और उसी ट्रक पर बजरंगी नौकरी करता था। वहीं 6जून को दोनों ने जयपुर से ट्रक लोड किया था । और नौ जून को सरकार निर्मल सिंह की रोहतक के पास हत्या कर दी थी।
पुलिस ने जब मामले की गहनता से जांच की आरोपी का पता चला । आरोपी को सोनीपत के सैदपुर की झुग्गी झोपड़ी से काबू किया गया वहीं बजरंगीकी निशानदेही पर ट्रक भी बरामद किया गया है।
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो सात जून को निर्मल सिंह के साथ जम्मू से जींद के लिए चले थे। 8 जून को करौथा के पास खाना खाने के बाद ट्रक चालक निर्मल सिंह सो गया था और क्लीनर ने ट्रक चलाना शुरु किया था लेकिन क्लीनर करीब 60 किलोमीटर दूर तक गलत दिशा में ट्रक को ले गया।
जब निर्मल सिंह की आंख खुली और देखा तो ट्रक गलत दिशा में जा रहा था जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई और बजरंगी ने ट्रक को वापिस रोहतक की तरफ मोड़ लिया।
बाद में आरोपी ने रोहतक के पास निर्मल सिंह के साथ मारपीट की और लोहे के पाने से हत्या कर दी और शव को खुर्द बुर्द करने के लिए हाईवे के किनारे पर जला दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *