रेवाड़ी का सरकारी ट्रामा सेंटर फ़िल्म स्टूडियो में हुआ तबदील, बिना इजाज़त क्राईम पैट्रोल की शूटिंग से मरीज हुए परेशान

Breaking सेहत हरियाणा

Ajay Atri, Yuva Haryana

Rewari (21 March 2018)

प्रदेश में जहां स्वास्थ्य विभाग में करोड़ों रूपये के घोटालों की जांच CAG को सौंप रखी है, वहीं रेवाड़ी का ट्रामा सैंटर फिल्म शूटिंग स्पोट में बदल गया है। OPD टाईम में मरीजों के इलाज के लिए बना ट्रामा सेंटर फ़िल्म स्टूडियो में बदल गया। साथ ही शूटिंग टीम ने शादीलाल के नाम से बने इस ट्रामा सेंटर के बोर्ड पर पर्दा ढककर उसका नाम सफदरजंग अस्पताल कर दिया।

बता दें कि मंगलवार को OPD का वक्त जैसे ही शुरू हुआ तो यहां मरीजों के इलाज के बजाए क्राईम पैट्रोल पर आधारित सीरियल की शूटिंग के लिए​ कलाकारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया और देखते ही देखते ट्रामा सेंटर फ़िल्म स्टूडियो में बदल गया। वहीं शूटिंग होती देख ट्रामा सेंटर के बाहर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। इतना ही नहीं, कलाकारों के साथ आई टीम ने ट्रामा सेंटर के बोर्ड पर पर्दा डाल उसका नाम बदलकर सफदरजंग कर दिया।

​हैरान करने वाली बात यह है कि इस शूटिंग के लिए सीरियल के निर्देशक की ओर से स्वास्थ्य विभाग से कोई परमिशन ही नहीं ली गई थी और टीम पिछले दो दिनों से ट्रामा सेंटर में ही मौजूद थी।

इस मामले में स्वास्थ्य अधिकारियो का कहना है कि विभाग ने ऐसी कोई परमिशन नहीं दी और अब शूटिंग को बंद करा दिया गया है। लेकिन मरीजों को लेकर हो रही परेशानी का खामियाजा कौन भुगतेगा, वो भी तब जब OPD हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *