खटोली हत्याकांड- घर की ही बेटी ने प्रॉपर्टी के लिए अपनों को उतारा मौत के घाट, 4 नहीं 5 हत्याएं कबूली

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Panchkula, 23 Nov, 2018

पंचकूला के पास रायपुर रानी स्थित गांव खटोली हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। पंचकूला पुलिस ने राजबाला की बेटी लवली (आरोपी) के अंबाला स्तिथ घर में रेड की थी। जहां घर से खून से लतपथ ग्लव्स , आरोपी राजकुमार का ट्रैकसूट और चादर बरामद की है। बताया जा रहा है कि आरोपी राजकुमार ने वारदात के दिन इसी ट्रैकसूट और चादर का इस्तेमाल किया था।

पुलिस ने लवली को 5 दिनों की रिमांड पर लिया, जिसने उसने एक और चौंका देने वाला खुलासा किया है। लवली ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने अपनी भाभी सुधा की भी हत्या की थी। 2016 में चारों बच्चो की मां सुधा लापता नहीं हुई थी।

बल्कि लवली और उसके पति राजकुमार ने एक अन्य के साथ मिल कर उसे मौत के घाट उतारा था और वो अन्य कोई और नहीं मृतका राजबाला(बुजुर्ग) थी, जिसे 16-17 नवंबर की रात लवली और उसके पति ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। वहीं हत्या के बाद लवली और उसके पति राजकुमार ने सुधा के शव को ठीकने लगा दिया था।

आपको बता दें कि बुजुर्ग राजबाला और तीन बच्चों की हत्या के बारे में तब पता चला था, जब 17 नवंबर की सुबह बुजुर्ग मृतका महिला राजबाला का भाई सुरेश कुमार सुबह 6.30 बजे अपनी बहन (राजबाला) से मिलने के लिए घर पहुंचा था। जहां उसने अपनी बहन राजबाला, पोता वंश और दिव्यांशु सहित पोती ऐश्वर्या को खून से लथपथ बेड पर पड़े देखा था।

जिसके बाद उसने अपने बेटे मोना को बताया और वो भी मौके पर पहुंचा और फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 20 नवंबर को शाम को मृतका राजबाला की बेटी लवली को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आरोपित लवली ने हत्या की वारदात को कबूला था और फिर पुलिस ने लवली को 21 नवंबर को कोर्ट में पेश कर 5 दिनों के रिमांड पर लिया था

आरोपित लवली ने अपने पति राजकुमार के साथ मिलकर प्रॉपर्टी के लालच में अपनी ही मां और भाई के बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस लवली के पति राजकुमार की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *