रंजिश के चलते मौसी ने किया ढाई साल की बच्ची को किडनैप, गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Palwal, 20 Nov, 2019

पलवल के एकता नगर में मामूली रंजिश के चलते पड़ोस की दुकान से बिस्कुट लेने गई ढाई साल की बच्ची का बाइक सवार युवक ने अपहरण कर लिया था। अपहरण के बाद आरोपी ने परिजनों से बच्ची को छोड़ने के लिए 5 लाख की फिरौती मांगी। बता दें कि सोमवार को पड़ोस की दुकान से बिस्कुट लेने गई बच्ची का एक बाइक सवार युवक ने अपहरण कर लिया। बच्ची के परिजनों नें मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही SP नरेंद्र बिजानिया समेत पुलिस केअधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता को देखते हुए SP ने ती एसआई व दो थाने की टीम गठित कर युवक की तलाश करनी शुरु कर दी। पुलिस ने मंगलवार को बच्ची के अपहरण के आरोप में मौसी को गिरफ्तार कर लिया।

DSP यशपाल खटाना ने बताया कि सोमवार को एकता नगर में रहने वाले बीर सिंह ने शिकायत में बताया कि उसके बेटे अंकित की ढाई साल की बेटी को ताऊ के लड़के राजीव की साली मधु दुकान से बिस्कुट दिलाने गई थी। इसी दौरान एक बाइक सवार युवक आया और ने बच्ची का अपहरण कर लिया। पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो पता लगा कि बच्ची की मौसी मधु जो की राजीव के साथ एकता नगर में ही रहती है। वह बच्ची को दुकान से बिस्कुट दिला कर ला रही थी। पुलिस ने शक होने पर मधु से पूछताछ की तो सामने आया कि उसी ने बच्ची का अपहरण करवाया है। पूछताछ के दौरान मधु ने बताया कि मुर्तजाबाद में रहने वाले उसके साथी ने ही बच्ची का अपहरण किया है और 5 लाख रुपए फिरौती मांगी है।

इसलिए मधु ने कराया बच्ची का अपहरण

कुछ महीने पहले अंकित की पत्नी का मोबाइल चोरी हो गया था।  अंकित की पत्नी ने मोबाइल चोरी का आरोप मधु पर लगाया था। इस बात का बदला लेने के लिए मधु ने अपने साथी भगत के साथ मिलकर अंकित की ढाई साल की बेटी काव्या का अपहरण करवाया। साथ ही बच्ची को वापस लौटाने के रुप में 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की। जिससे मधु का बदला भी पूरा हो जाता और पैसे भी मिल जाते इसलिए उन्होने बच्ची का अपहरण करवाया।

मधु से पूछताछ के बाद पुलिस मुर्तजाबाद निवासी भगत सिंह के घर पहुंची और बच्ची को ढूंढ निकाला। पुलिस ने बच्ची को परिजनों को सौंप दिया और आरोपी मधु व भगत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *