सीएम खट्टर के निजी सहायक को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश, एक महिला समेत दो गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Hisar, 20 Oct, 2019

हांसी में पुलिस ने एक महिला और एक कथित पत्रकार को मुख्यमंत्री के निजी सहायक को हनीट्रैप के मामले में फंसाकर 14 लाख रुपये मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सीएम के निजी सहायक अभिमन्यु को हनीट्रैप में फंसाकर ये पैसे ऐंठने की साजिश थी जिसमें करीब एक लाख रुपये की रकम के साथ महिला और युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में झज्जर जिले के अभिमन्यु पुत्र अमीर सिंह वासी पलड़ा ने बताया कि मेरे एक रिश्तेदार देवेंद्र पुत्र रामफल का फोन आया है कि एक महिला आपके खिलाफ षडयंत्र रच रही है। इसमें एक पत्रकार भी शामिल है। मैं इसको शिकायत देकर भेज रहा हूं। शिकायत में अभिमन्यु ने कहा है कि वह इस षडयंत्रकारी पत्रकार व महिला को नहीं जानता। ये दोनों मेरी शौहरत खराब करना चाहते हैं।

एसपी विरेंद्र सांगवान के दिशा निर्देश पर पुलिस पार्टी सादी वर्दी में तैयार की गई। उसके बाद फोन पर हुई बातचीत के आधार पर पुलिस टीम सादे कपड़ों में तोशाम रोड पर स्थित एक जुराबों की फैक्टरी में पहुंची। यहां पर हांसी के हुडा सेक्टर निवासी राधिका गर्ग पत्नी अनूप गर्ग और उसका सहयोगी साथी कथित पत्रकार महेश पुत्र रामदित्ता अरोड़ा जो उमरा गेट हांसी का निवासी है। ये दोनों फैक्टरी में रकम लेने के लिए तैयार मिले। देवेंद्र ने ज्यों ही एक लाख रुपए की नगदी का थैला उनको पकड़ाया, तो पुलिस ने उन्हें मौके से रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आज माननिय अदालत में दोनों पेश कर के दोनों को जेल भेज दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *