युवती से अवैध संबंध के शक में कर दी थी हत्या, अब दो आरोपी गिरफ्तार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Palwal

होडल थाना पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुल्थी को सुलझाया। 27 वर्षीय युवक की हत्या पुरानी रंजिस व अवैध संबंधों के चलते दो युवको ने सर में गोली मारकर की गई थी और शव को होडल के गांव गढ़ीपट्टी स्थित उझीना नाले के समीप डालकर फरार हो गए थे। मृतक युवक व आरोपी के एक ही महिला से अवैध संबंध थे। पुलिस द्वारा इस हत्या की गुल्थी को सुलझाने के लिए बड़ी चुनौती थी। लेकिन पुलिस ने 5 दिन के अंदर ही इस हत्या की गुल्थी को सुलझा दिया और पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेस करके 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस द्वारा पकडे गए आरोपियों से वारदात में प्रयोग की बाइक व हथियार को बरामद किया जाएगा।
होडल थाना डी एस पी विवेक चौधरी ने बताया कि होडल थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुल्थी को सुलझाया है। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों को लेकर और पुरानी रंजिस को लेकर 5 दिन पूर्व एक 27 वर्षीय राजू उर्फ़ राजकुमार निवासी बठेनकला जिला मथुरा की सर में गोली मारकर हत्या की गई थी। पकडे गए हत्या के आरोपी रामेश्वर और उधम के और मृतक के एक ही महिला से अवैध संबंध थे। जो एक दूसरे को पसंद नहीं थे। जिसको लेकर मृतक और हत्या के आरोपियों के बिच में कई बार झगडे भी हुए थे और उसी को लेकर एक दूसरे को प्रेम के रास्ते से हटाने की साजिस रची जाने लगी।
आरोपियों ने मृतक राजू उर्फ़ राजकुमार को अपने रास्ते से हटाने की 5 दिन पूर्व तैयारी कर ली थी और मृतक राजकुमार को आरोपी रामेश्वर और उधम ने अपनी बाइक पर बैठाया और पहले उसे युपी के क़स्बा कोसी में ले गए। जहां से उन्होंने शराब खरीदी और बठेनकला गाँव और कोसी के बिच में एक रजवाहे पर शराब पी। जिसमे आरोपियों ने मृतक को जायदा शराब पीला दी और बाइक पर बैठाकर हरियाणा के होडल के गाँव गढ़ी पट्टी के समीप उझीना नहर पर लेकर आ गए और रात के समय आरोपियों ने  27 वर्षीय राजू उर्फ़ राजकुमार के सर में दो गोली मारकर हत्या कर दी और शव को उझीना नाले के समीप डालकर मौके से फरार हो गए थे।
पुलिस के लिए  इस हत्या की गुल्थी को सुलझाने के लिए बड़ी चुनौती थी। लेकिन पुलिस ने 5 दिन के अंदर ही इस हत्या की गुल्थी को सुलझा दिया और पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपी रामेश्वर और उधम सिंह को गांव से ही गिरफ्तार किया और पकडे गए आरोपी मृतक के बठेनकला के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेस करके 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस द्वारा पकडे गए आरोपियों से हथियारों की और बाइकों की बरामदगी की जाएगी। इस हत्या की गुल्थी को सुलझाने के बाद चारों तरफ पुलिस की तारीफ की जा रही है। क्योंकी मृतक को युपी के गाँव बठेनकला से लाकर हरियाणा में गोली मारकर हत्या की गई थी और पुलिस के लिए यह ब्लाइंड मर्डर था। लेकिन पुलिस ने जैसे ही इस हत्या की गुल्थी को सुलझाया। तो लोग चारो तरफ पुलिस की तारीफ करने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *