कुएं में तैरती मिली दो ATM मशीन, जानिए क्या है पूरा मामला

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Nuh

नूहं के करहेड़ा गांव के जंगल में बने एक कुएं से दो एटीएम मशीन मिली हैं। इस मामले से पुलिस और ग्रामीण दोनों हैरत में पड़ गए। पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने कुएं से मशीन निकालकर नगीना पुलिस के हवाले कर दी। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि दोनों मशीनों को बदमाशों ने कब और किस जगह से उठाकर कुएं में फेंक है। पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये दोनों मशीन किसी एक ही बैंक के या फिर दो अलग-अलग बैंक के हैं।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को करहेड़ा गांव के कुएं के मालिक रमजान ने बताया कि गांव की कुछ महिलाएं व बच्चे खेतों पर किसी काम से आए हुए थे। इस दौरान बच्चों ने कुएं में झांक कर देखा तो उन्हें डब्बा पड़ा हुआ दिखाई दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो दो एटीएम मशीन पड़ी हुई है। इसके बाद गांव के युवाओं ने भारी वजन वाली मशीन को कुएं से बाहर निकालने में पुलिस की मदद की।

अनुमान है कि एटीएम मशीन को बदमाशों ने लूट की नीयत से किसी शहर से उठाया और नकदी निकालकर सबूत मिटाने के लिए दोनों एटीएम को कुएं में फेंक दिया। हालांकि कुएं में पानी कम था। खास बात ये है कि एटीएम मशीन किस बैंक की है और कहां से इसे बदमाशों ने उठाया। दोनों एटीएम की चोरी कब हुई और इनमें कितनी धनराशि थी। इन सबकी नगीना पुलिस जांच पड़ताल कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *