ट्रक ने बाइक सवार खिलाड़ियों को कुचला, दो की मौके पर ही मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana

झज्जर के गांव झाड़ली के पास बुधवार को हुए एक भीषण सडक़ हादसे में दो खिलाडिय़ों की मौत हो गई,जबकि उनके साथ बैठा तीसरा खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल हुए खिलाड़ी को गंभीर
हालत में झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को घटनास्थल पर ही छोडक़र फरार हो गया। मृतकों की पहचान 18 वर्षीय रवि पुत्र बिजेन्द्र व रोहित पुत्र कपूर सिंह निवासी सासरौली के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार बुधवार को झज्जर के अंतिम छोर पर बसे गांव बहू में एक बाक्सिंग प्रतियोगिता थी। इसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रवि,रोहित व इनका तीसरा साथी भूपेश पुत्र कर्मबीर निवासी झाड़ली एक ही बाईक पर सवार होकर गांव बंहू जा रहे थे।

जब यह झाड़ली गांव से थोड़ी ही दूर पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने इनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि रवि व रोहित ने गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया,जबकि इनका तीसरा साथी भूपेश गंभीर रूप से घायल हो गया। भूपेश को उसी समय उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया।

यहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। भूपेश की हालत भी काफी चिंताजनक बताई जाती है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *