रेवाड़ी से दो बच्चों हुए लापता, किसी को दिखे तो जरुर करें सूचित

Breaking Uncategorized अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 17 July, 2018
रेवाड़ी के बेसहारा बच्चों के आस्था कुंज से मंगलवार को दो बच्चे गायब हो गए। इन दोनों की उम्र लगभग 14 वर्ष है। दोनों सुबह स्कूल जाने के लिए आस्था कुंज से निकले थे। जैसे ही दोनों बच्चों के गायब होने की खबर फैली तो आस्था कुंज प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए और उनकी तलाशी के लिए बड़े स्तर पर अभियान भी छेड़ दिया गया है।
खबरों के मुताबिक आस्था कुंज में इस समय 36 बच्चे शरण लिए हुए हैं। प्रशासन की ओर से इनकी शिक्षा का प्रबंध भी किया गया है। मंगलवार की सुबह छठी कक्षा में पढऩे वाले विजय व हरेंद्र निकटवर्ती महाराजा अग्रसैन स्कूल में जाने के लिए निकले थे। दोपहर की छुट्टी के बाद दोनों आस्था कुंज नहीं पहुंचे तो पूछताछ पर पता चला कि दोनों बच्चे आज स्कूल हीं नहीं पहुंचे थे। तत्पश्चात सूचना पाते ही बाल कल्याण समिति के सदस्य आस्था कुंज पहुंचे।
उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों को बरामद करने के लिए दिल्ली, गुरुग्राम, जयपुर, अजमेर के पुलिस थानों को वीटी कर दी गई है। क्योंकि आस्था कुंज के अन्य बच्चों ने बताया कि वे दोनों आपस में जयपुर-अजमेर का जिक्र कर रहे थे। दोनों बच्चे स्कूल ड्रेस में हैं। समाचार भेजे जाने तक दोनों बच्चों का कोई सुराग नहीं लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *