Home Breaking जींद के इन दो कुख्यात अपराधियों को सीआईए टीम ने लिया प्रोडक्शन वारंट पर, मध्यप्रदेश जेल में थे बंद

जींद के इन दो कुख्यात अपराधियों को सीआईए टीम ने लिया प्रोडक्शन वारंट पर, मध्यप्रदेश जेल में थे बंद

0
0Shares

Yuva Haryana, Jind

जींद के दो कुख्यात अपराधी प्रदीप उर्फ रावण शिव पुरी कालोनी जींद निवासी व पुनीत उर्फ पोपन एकता कालोनी जींद निवासी को सीआइए टीम जींद ने मध्यप्रदेश की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हिरासत में लिया हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जींद अदालत में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया हैं। सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर विरेन्द्र सिंह खर्ब ने बताया कि उप पुलिस महानिरीक्षक अश्विन शैणवी के दिशा निर्देशन पर सीआइए को दोनों अपराधियों को हिरासत में लेने में बड़ी कामयाबी मिली हैं। इंचार्ज ने बताया कि दोनों पर जींद के अलावा दूसरे जिले में भी 6-6 हत्या, हत्या का प्रयास, फिरौती, गिरोहबंदी, आम्र्ज एक्ट जैसे संगीन आपराधिक मामलें दर्ज हैं। वहीं जींद पुलिस इन अपराधियों की तलाश में लगातार लगी हुई थी। सूचना मिलते ही डीआईजी के निर्देशन में सीआइए जींद उन्हें प्रोडक्शन वारंट पर मध्यप्रदेश जेल से जींद लेकर आई और अदालत में पेश कर 5 रिमांड के रिमांड पर लिया हैं ताकि पेरोल जंप करने के बाद और किन किन वारदातों को कहां कहां अंजाम दिया गया यह सब आगामी पुलिस पूछताछ में सामने आ पाएं। इन दोनेां अपराधियों को एमपी से लाने में सीआईए टीम में एएसआई प्रवीन कुमार, एचसी तेजवीर सिंह, कांस्टेबल अनूप व रविंद्र ने कड़ी मेहनत की।

एमपी में गए थे अपने पंजाब के साथियों संग हथियार लेने, वहां चढ़े पुलिस के हत्थे, गए जेल,
सीआइए विरेन्द्र सिंह खर्ब ने बताया कि दोनों अपराधियों रावण व पोपन पर 6-6 आपराधिक मामलें दर्ज हैं। यह दोनों आरोपी अपने पंजांब के अन्य साथियों संग मध्यप्रदेश के जिला बड़वानी के थाना सेंधवा में अवैध हथियारों सहित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। तभी से वहां जेल में बंद थे। जिन्हें जींद पुलिस द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया हैं।

दोनों के खिलाफ जींद में आपराधिक मामलें दर्ज….
1- 8 अगस्त 2019 को रावण व पोपन ने अपने अन्य साथियों संग मिलकर पटियाला चौक स्थित पंवार इलेक्ट्रीक स्टोर मालिक से 5 लाख की फिरौती न देने पर गोली मारने की वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज था। जिसमें यह दोनों भगौड़े बने हुए थे।
2- 9 अगस्त 2019 को मास्टर सुरेन्द्र सिंह जींद निवासी को जान से मारने की नियत से उस पर गोली चलाई थी जिसका मामला सिविल लाईन थाना जींद में दर्ज हैं। जिसमें यह दोनों भगौड़े बने हुए थे।
3- 12 सितंबर 2019 को उचाना के एचडीएफसी बैंक के गनमैन पर गन प्वायंट के बल पर उसका रिवाल्वर छीन कर भागने का उचाना थाना में मामला दर्ज हैं। जिसमें यह दोनों भगौड़े बने हुए थे।
4- 20 जनवरी 2020 को शिव कालोनी जींद निवासी बलकार की हत्या करने का मामला जींद में दर्ज हैं। इस घटना में भी यह दोनों अपराधी भगौड़े बने हुए थे।
5- 12 अगस्त 2018 को पोपन के खिलाफ सिविल थाना जींद में किसी को जान से मारने की नियत पर गोली चलाने का मामला दर्ज हैं। वहीं 25 अगस्त 2018 को सदर थाना जींद में रावण के खिलाफ गिरोहबंदी का मामला दर्ज हैं।
6- पोपन के खिलाफ सिटी जींद थाना में आम्र्ज एक्ट तो रावण के खिलाफ 11 अक्तूबर 2016 को झज्जर में लड़ाई झगड़े का मामला दर्ज हैं।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

युवा हरियाणा टॉप न्यूज में पढ़िए आज दिनभर की सभी बड़ी खबरें फटाफट

Yuva Haryana Top News, 12 july 2020 1. हरियाणा &…