डिवाइडर से टकराकर ड्रैन में गिरी बाइक, दो दोस्तों की मौके पर ही मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 03 Feb, 2019

बीती रात धुंध ने झज्जर में फिर कहर ढाया। डिवाइडर से टकराकर डृेन में गिरे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। इनको बचाने के लिए नहर में छलांग लाने वाला एक अन्य तीसरा युवक बुरी तरह से घायल हो गया। मृतकों के शवों का आज यहां के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।

जिला के गांव एमपी माजरा निवासी महेश व राजकपूर खातीवास के एक निजी स्कूल का सालाना उत्सव देखकर देर शाम घर लौट रहे थे। ये दोनों एक ही बाइक पर सवार थे। धुंध काफी होने के कारण यह लोग पलड़ा के पास पहुंचे तो वहां की डृेन के पुलिया इनको नजर नहीं आई। पुलिया से टकराकर इनकी बाइक गिर गई और ये दोनों उछलकर डृेन में जा गिरे। इनके पीछे दूसरी बाइक पर आ रहे इन्हीं के गांव के सागर नामक युवक ने इनको गिरे देखा तो वह इनको बचाने के लिए डृेन में कूद गया।
सागर दोनों युवकों तक पहुंचकर उन्हें बाहर निकालने में सफल तो रहा मगर पानी कम होने के कारण उसे काफी चोटें आई। तब तक और लोग भी वहां जुट चुके थे। इन तीनों को झज्जर के अस्पताल में लाया गया मगर तब तक देर हो चुकी थी। करीब 18 साल के महेश व करीब 43 साल के राजकपूर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इनके अलावा इनको बचाने के लिए कूदने वाले सागर को भी काफी चोटें आई हैं। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *