भिवानी में दो भीषण सड़क हादसे, छह लोगों की मौत

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana

Bhiwani, 02 June, 2018

भिवानी के इसरवाल गांव के पास दो कारों की आमने सामने जबरदस्त भीड़ंत हो गई जिससे हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई । बताया जा रहा है कि हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं जिन्हे हिसार भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक ईश्वरवाल निवासी दो चचेरे भाई बहन और धानौठी गांव निवासी दादा- पौत्र की मौत हुई है। हादसा अल्टो कार और ब्रेजा कार के बीच हुआ था।

हादसे में मृतकों की पहचान इस प्रकार से हुई है, ईश्वरवाल निवासी 25 वर्षीय सोमवीर और उसकी चचेरी बहन 20 वर्षीय मुकेश , राजस्थान के धानौठी निवासी 74 वर्षीय अभयराम और पौत्र 14 वर्षीय आशीष की मौत हो गई।

हादसे में सोमवीर की पत्नी तस्वीर, डिंपल व मृतक मुकेश का भाई सुरेंद्र घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है मृतक सभी इश्वरवाल गांव के रहने वाले थे, इनमें से एक सदस्य की दस दिन पहले ही शादी हुई थी। जिससे हादसे के बाद गांव में शोक का माहौल हो गया है।

 

 

वहीं एक अन्य हादसा हुआ जिसमें दो बाइक को अज्ञात डंपर ने टक्कर मार दी जिससे हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों बाइकों की टक्कर सिवानी मंडी के गैंडावास गांव के पास हुई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक अन्य युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *