3 बोतल देशी शराब पीने की दो दोस्तों में लगी शर्त, डेढ बोतल पीने से एक दोस्त की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Panipat, 07 Mar,2019

दो दोस्तों में बिना पानी के तीन बोतल देशी शराब पीने की शर्त लग गई, जिसके बाद सिर्फ हाजमोला के साथ डेढ़ बोतल शराब पीने से एक दोस्त की मौत हो गई। वहीं दूसरे दोस्त की जान उल्टियां होने से बच गई।

अब मृतक के परिजन इसे हत्या का मामला बता रहें हैं। पुलिस ने तीन दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले से पर्दा उठ गया। लेकिन परिजन अभी भी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

मामला जिले के बबैल गांव का है। 23 साल का मृतक बादल दो भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटा था। बादल दिल्ली में निजी कंपनी में जॉब करता था और साथ ही प्राइवेट बीए की पढ़ाई कर रहा था। किसी कारणवश उसकी नौकरी छूट गई थी, जिसके कारण वह एक महिने पहने ही घर वापस आया था।

मंगलवार सुबह 11 बजे बादल का दोस्त रोहित तीन अन्य युवकों के साथ उसके घर आया था और बादल को अपने साथ ले गया था।शाम करीब पांच बजे बादल के पिता पालेराम घर के पास ही चौपाल में बैठे थे तभी उसे सूचना मिली की बादल घर के पास पड़ा है। पिता वहां पहुंचा तो बादल बेहोश पड़ा था। मुंह से झाग और नाक से खून निकल रहा था। वह जल्दी से उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने आरोप लगाया कि बादल की हत्या की गई है। उसके सीने पर चोटों के निशान थे और उसकी टी-शर्ट भी फटी हुई थी। इससे साफ है कि उसके साथ मारपीट की गई है, जिससे उसकी मौत हो गई, और बाद में हत्यारोपी ने शव को प्लॉट में लाकर फेंक दिया।

पुलिस ने रोहित को छोड़कर अन्य तीन युवकों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *