दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे दोस्तों की डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में दो की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Sirsa, 29 July 2019 

अपनी दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे पांच दोस्तों की कार हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि अन्य का उपचार जारी है। पांचो दोस्त अपनी दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। इसी दौरान दिल्ली के विवेक बिहार इलाके मं तेज रफ्तार होंडा सिटी कार डिवाइडर से टकराई और फिर बिजली के खंभे को तोड़ती हुई सड़क पर पलट गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

राहगीरों ने पुलिस की सहायता से पांचो घायलों को जीटीबी अस्तपाल में भर्ती करवाया। यहां डॉक्टरों ने पाचों में से घायल एक युवती और युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान हरियाणा के सिरसा निवासी दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा रुबल (20) और प्रभजोत सिंह (18) के रुप में हुई है। जानकारी के अनुसार रुबल, प्रभजोत, केशव और लक्ष्य अपनी दोस्त अर्शप्रीत का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

हादसे में रुबल और प्रभजोत की मौत हो गई। जबकि अर्शप्रीत कौर (19), केशव (21), का उपचार जारी है। जबकि इनका एक अन्य दोस्त लक्ष्य मल्होत्रा ने सीट बेल्ट बांध रखी थी और एयर बैग खुलने की वजह से वह बच गया। उसे मामूली चोट आयी है। आशंका जतायी जा रही है कि गाड़ी चलाते समय लक्ष्य और उसके अन्य दोस्तों ने शराब पी रखी थी। पुलिस को कार से शराब की बोतलभी मिली है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *