भंडारे में गए थे दो दोस्त, दोनों के शमशान घाट में मिले शव

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Devender Kumar, Yuva Haryana
Kosli, 16 May, 2018

घर से भंडारे के लिए निकले दो दोस्तों को क्या पता था कि आज उनके जीवन का आखिरी दिन हैं। भण्डारा खाने के बाद उन्होंने एक दुकान से साफी और चश्मा भी ख़रीदा था। उसके बाद उन दोनों दोस्तों के शव गांव के ही शमशान घाट में पड़े मिले।

गांव गुड़ियानी के रहने वाले 15-16 साल के दो दोस्त कुणाल व अनिल गांव के ही सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ते थे। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी की जहा भी जाते थे साथ ही जाते थे। और कल भी दोनों पास ही के गांव भूरियावास में पहाड़ीवाले बाबा के यहां भंडारे का प्रसाद खाने घर से निकले थे।

भंडारा खाने के बाद वह दोनों अपने गांव की ही एक दूकान पर आएं जहा से उन्होंने एक साफी और चश्मा ख़रीदा था। उसके बाद शाम करीब 7 बजे दोनों दोस्तों के शव गांव के ही शमशान घाट में पड़े होने की सूचना जब गांव में फैली तो गांव में मातम छा गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां से उनके शवों को शवघर में रखवा दिया गया।

दोनों दोस्तों के गले पर निशान मिले है साथ ही दोनों के कपड़े भी उलटे पहने मिले। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है तो वहीं पुलिस जांच की बात कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *