हादसे में दो हरियाणवी रागनी गायकों की दर्दनाक मौत, महिला समेत दो घायल

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Bhagat Singh, Yuva Haryana
Palwal, 26 Feb, 2019
हरियाणवी रागनियों के दो गायको की सोमवार सुबह सडक़ दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला सिंगर सहित दो घायल हो गए। यह घटना उस समय घटी जब यह रागनी गायक  कुंडली -गाजियाबाद -पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस वे से कार में सवार होकर राजस्थान के तिजारा में एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। घायलों को उपचार के लिए पलवल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी मदनलाल ने बताया कि चपराना म्यूजिक कंपनी के मालिक व हरियाणवी गायक गांव मंतौडी निवासी 28 वर्षीय अमित चपराना व 27 वर्षीय सोनू चपराना तथा उसकी मौसी का लडका कपिल और यूपी के जिला बुलंदशहर के गांव धनावली निवासी 24 वर्षीय महिला गायिका मीनू रागनियों के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजस्थान के जिला अलवर के कस्बा तिजारा स्थित गौशाला में आयोजित समारोह में जा रहे थे।
केजीपी एक्सप्रेस हाईवे पर गांव चिरवाडी के नजदीक उनकी स्विफ्ट कार को तेज रफ्तार से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार में सवार चारों रागनी कलाकार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने सोनू और अमित को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल मीनू और कपिल का उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *