मिट्टी में दबने से दो मजदूरों की मौत, क्रशर जोन में कर रहे थे काम

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Charkhi Dadri

चरखी दादरी के क्रशर जोन में आज सुबह अचानक दो मजदूरों की दबने से मौत हो गई। घटना अलसुबह की है। जब मजदूर क्रशर जोन में जेसीबी मशीन के पास काम कर रहे थे। दोनों शवों को चरखी दादरी के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि खेड़ी बत्तर गांव में स्थित शिव शक्ति स्टोन क्रशर प्लांट में रात के समय में काम चल रहा था, इस दौरान आधा दर्जन से ज्यादा मजदूर काम पर लगे हुए थे। जैसे ही बुधवार की सुबह हुई तो मशीन से मिट्टी और पत्थर हटाने का काम किया जा रहा था, तभी अचानक दीवार गिर पड़ी और दो मजदूर नीचे दब गए।

हादसे में बिहार निवासी 20 वर्षीय ओमप्रकाश और यमुना कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद दोनों शवों को अस्पताल में रखवाया गया।

सदर पुलिस थाना प्रभारी नरेंद्र दहिया ने बताया कि क्रशर जोन में गांव खेड़ी बत्तर के एक प्लांट पर कार्य करने के दौरान दो श्रमिकों की मौत की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस अस्पताल पहुंची है और मौका मुआयना किया है। परिजनों के आने के बाद उनके बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं शवों का पोस्टमार्टम होने के बाद रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *