सिरसा और रेवाड़ी में दो महिला कंडक्टरों ने थामा झोला, भीड़ में घुसकर भी काटी टिकटें

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Sirsa, Rewari, 27 Oct, 2018
हरियाणा रोडवेज की हड़ताल जारी है और रोडवेज की हड़ताल के बाद अब बड़े स्तर पर परिवहन विभाग में भर्तियां की जा रही है। इसी कड़ी में अब हरियाणा के दो अलग-अलग जगहों पर महिला कंडक्टरों ने झोला थाम लिया है, और दोनों ने अपने अपने रुटों पर भीड़ में घुसकर भी टिकटें काटने का काम किया ।
सिरसा के खंड ऐलनाबाद के गांव खारी सुरेरा की निर्मला ने सिरसा डिपो में रोडवेज का झोला थाम लिया है। आज निर्मला ने हरियाणा रोडवेज की बस में ड्यूटी ज्वाइन की और उसे खुद के सिरसा से ऐलनाबाद रुट पर ही भेजा गया। महिला परिचालक भी अपनी ड्यूटी लगने के बाद काफी खुश नजर आई।
इधर रेवाड़ी में भी एक महिला परिचालक ने अपनी ड्यूटी संभाल ली है। यहां पर खलीलपुर गांव की रहने वाली दो बेटियों की मां 32 वर्षीय शर्मिला ने रोडवेज की बस में परिचालक की ड्यूटी ज्वाइन की है। आज पहले दिन शर्मिला ने सिटी बस सेवा में बतौर परिचालक यात्रियों के टिकट काटे।
युवा हरियाणा की टीम को शर्मिला ने बताया कि वह बेरोजगारी की वजह से पिछले लंबे समय से परेशान चल रही थी और जैसे ही उसे रोडवेज विभाग में रिक्तियों को लेकर पता चला तो रोडवेज कार्यालय में परिचालक पद के लिए आवेदन किया था, जिसके बाद अधिकारियों ने तुरंत ही डेमो लिया और उसे योग्य पाकर परिचालक की कमान सौंप दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *