500 रूपए के लेनदेन को लेकर की दोस्त की हत्या, परिजन मान रहे थे हादसा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Karnal, 16 Jan,2019

दो युवकों ने अपने मजदूर साथी की 500 रूपए के लेनदेन को लेकर हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक फरार हो गए। हत्या को परिजन महज एक सड़क दुर्घटना मानकर शव को घर ले गए।

अंतिम संस्कार से पहले मृतक को नहलाते समय उसके शरीर पर चोट के निशान दिखाई देने पर परिजनों को शक हुआ। इसके बाद पूछताछ करने पर सड़क किनारे रेहड़ी लगाने वाले मजदूरों ने परिजनों को बताया कि इसकी हत्या हुई है।

इसके बाद परिजनों ने कुंजपुरा पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन तब तक परिजन युवक का अंतिम संस्कार कर चुके थे।

शिकायत के बाद पुलिस ने सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली। जिसमें पता चला कि गांव के ही दो युवक रिंकु व विनय मृतक पवन को बाइक पर बैठा कर अपने साथ ले गए थे।

छानबीन में पता चला कि पवन और उसके दोस्त ताश खेल रहे थे, जिसमें पवन 500 रूपए हार गया। जिसे लेकर उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद दोस्तों ने पीट-पीटकर पवन को मार डाला और शव को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।

इसके बाद थाना कुंजपुरा पुलिस ने रिंकु और विनय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतक पवन और उसका भाई चमनलाल 13 जनवरी की सुबह काम पर निकले थे। लेकिन शाम तक पवन के घर नहीं पंहुचने पर उसकी तलाश शुरू की गई। बाद में ग्रामीणों ने बताया कि पवन का शव सड़क किनारे पड़ा है। वो इसे एक सड़क दुर्घटना मानकर शव को घर ले आए। अंतिम संस्कार से पहले मृतक को नहलाते समय उसके शरीर पर चोट के निशान दिखाई देने पर उन्हें शक हुआ।

शिकायत दर्ज करवाने पर डीएसपी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुचे और लोगों के बयान दर्ज किए। जांच का बाद पुलिस ने रिंकु और विनय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *