पंजाब से लड़की देखने रोहतक आए थे दो भाई, पंचायत में ही दोनों की कर दी पिटाई

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Rohtak, 17 Oct, 2018

शादी के लिए लड़की देखना डॉक्टर और उसके भाई को उस समय मंहगा पड़ गया। जब भरी पंचायत में लोगों ने दोनों भाईयों की पिटाई कर दी । दरअसल मामला ये है कि व्हाट्सअप पर जिस लड़की की फोटो भेजी थी। उसे दिखाई के दौरान नहीं दिखाया गया। दोनों भाइयों ने इसका विरोध करते हुए शादी करने से मना कर दिया। शादी के लिए मना करने पर लड़की का परिजनों के द्वारा पंचायत को इक्कठा किया गया। तभी भरी पंचायत में कुछ लोगों ने दोनों भाइयों पर हमला कर दिया।

पंजाब के बठिंडा का रहने वाला एक डॉक्टर अपने भाई के साथ रोहतक को गांव सुखपुरा में लड़की देखने गया। आरोप है कि व्हाट्सअप पर जिस लड़की की फोटो भेजी गई थी। उसकी जगह पर दूसरी लड़की को दिखाया। तो डॉक्टर ने शादी से मना कर दिया। लड़की के परिजनों ने इस बात को लेकर पंचायत बुला ली। पंचायत में डॉक्टर और उसके भाई ने शादी के लिए मना कर दिया। जिस से गुस्साए लोगों ने दोनों भाईयों पर हमला कर दिया। जिसमें डॉक्टर का भाई घायल हो गया। उसे उपचार के पीजीआई मे भर्ती करवाया गया।

भटिंडा में रह रहा डॉक्टर मूल रुप से रोहतक के गांव सिसरौली का रहने वाला है, इनका परिवार 20 साल पहले पंजाब के भटिंडा में जाकर बस गया था। बिचौलिए के फोन आने पर ही वो रोहतक में लड़की देखने गया था। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल और पीड़ित के बयान दर्ज कर लिए और मामले की छानबीन में लग गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *