दो SHO पर गिरी गाज, एसपी ने दोनों को किया सस्पेंड

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

चरखी दादरी जिले के दो अलग-अलग थानों को एसएचओ को सस्पेंड किया गया है. वहीं कई कर्मचारियों के तबादले भी किये गए हैं। जानकारी के मुताबिक एसपी स्मिति चौधरी ने चुनाव आचार संहिता हटते ही कड़ा एक्शन लिया है।

एसपी स्मिति चौधरी ने दादरी के सिटी थाना और बाढ़ड़ा थाने के एसएचओ को अनिमतिता पाए जाने का हवाला देते हुए सस्पेंड कर दिया है। सिटी थाना एसएचओ दलबीर सिंह और बाढ़ड़ा थाने के एसएचओ हुकमसिंह को सस्पेंड किया गया है।

बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव का प्रचार थमने के बाद शराब ठेकों को बंद रखवाने का सख्त निर्देश दिये गए थे, लेकिन मतदान के पहले दिन एसपी ने खुद परशुराम चौक पर खुला शराब का ठेका पकड़ा था.

शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ने सिटी थाना व बाढड़ा थाना के दोनों एसएचओ को अनियमितताएं पाए जाने का हवाला देते हुए सस्पेंड कर दिया है। वहीं 58 कर्मचारियों को इधर से उधर किया है। आचार संहिता हटते ही यह कार्रवाई हुई है।

वहीं मतदान के दिन बाढड़ा क्षेत्र के गांव काकड़ौली हट्‌टी, गोपी व जीतपुरा में भी शराब ठेके खुले हुए थे और सरेआम शराब बेची जा रही थी। जबकि बाढड़ा एससचओ ने भी बंद शराब ठेकों की रिपोर्ट एसपी के समक्ष भेजी थी। दोनों एसएचओ पर हुई कार्रवाई को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

एसपी स्मिति चौधरी ने कहा कि सिटी थाना व बाढड़ा थाना प्रभारी को सस्पेंड किया गया है। उनके कार्य के प्रति लोगों से शिकायतें मिली थी। शिकायतों के आधार पर अनियमितताएं पाई गई थी। इसी को आधार मानते हुए ही यह कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *