पेट्रोल पंप से तेल डलवाकर लौट रहे थे दो छात्र, केंटर की चपेट में आए तो दोनों की हुई मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Yuva Haryana
Bhiwani, 22 August, 2018
बवानीखेड़ा में देर शाम हुए सङक हादसे में बाइक सवार दो मासूम दोस्तों की मौत हो गई। मरने वालों में एक गांव चांग निवासी अंकित व पास के गांव सैय निवासी साहिल शामिल हैं। मृतक बच्चे 9वीं व 10वीं कक्षा के छात्र थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया है और मामले की जांच की जा रही है।
बताया जाता है कि गांव चांग निवासी 16 वर्षिय अंकित व पास के ही गांव सैय निवासी 15 वर्षिय साहिल दोस्त थे। अंकित 10वीं व साहिल 9वीं कक्षा का छात्र था। दोनों दोस्त बुधवार शाम को बाइक पर सवार होकर महम रोड पर गांव चांग से कुछ दूरी पर महम की तरफ स्थित पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने गए थे। जैसे ही वे तेल डलवा कर वापस पंप से सङक पर चढने लगे तो एक टाटा-407 की चपेट में आ गए।
बाइक की टाटा-407 से टक्कर होने पर बाइक सवार साहिल की मौके पर ही मौत हो गई और अंकित की अस्पताल लाते समय बीच में ही मौत हो गई। फिलहाल गलती किसी थी ये किसी को पता नहीं चल पाया है। गांव चांग के सरपंच देवेन्द्र कालङा मृतक बच्चों के परिजनों के साथ चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंचे और पुलिस से उचित कार्यवाई की मांग की।
वहीं मामले की जाच कर रहे गुजरानी पुलिस चौकी के एचसी (हैडकांस्टेबल) संजय कुमार ने बताया कि महम रोङ पर गांव चांग से कुछ दूरी पर महम की तरफ पेट्रोल पंप के पास टाटा-407 व बाइक की टक्कर होने से ये हादसा हुआ है। उन्होने बताया कि हादसे में अंकित व साहिल की मौत हो गई है। उन्होने कहा कि टाटा-407 को कब्जे में ले लिया है और उसका ड्राईवर फरार है जिसकी तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *