भारतीय रेलवे को लगा रहे थे चूना, अब पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Breaking चर्चा में देश बड़ी ख़बरें हरियाणा

Vinod Saini, Yuva Haryana
Hisar, 8 May, 2018

हिसार मे रेलवे सुरक्षा बल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आज हिसार में रेलवे सुरक्षा बल पुलिस ने रेल टिकट हिसार से तत्काल ई-टिकटिंग का अवैध कारोबर में दो लोगों को नितिन व गौतम को गिरफ्तार किया है।


रेलवे सुरक्षा बल हिसार के थाना प्रभारी निरीक्षक विकास कुमार अपने स्टाफ के साथ रेलवे आरक्षण केन्द्र हिसार की चैकिग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि हरिश लॉज रेल टिकट हिसार से तत्काल ई-टिकटिंग का अवैध कारोबर किया जा रहा है कि सूचना पर हरिश लॉज रेल टिकट हिसार की गुप्त निगरानी करने के दौरान एक व्यक्ति दुकान के अन्दर से बाहर आकर अपने टिकट को देख रहा था।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ई-टिकटिंग के जरिये रेलवे विभाग और यात्रियों को चूना लगा रहे थे. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने नीतिन नामक युवक की आईडी से गोरखधाम एक्सप्रेस की एक टिकट 4500 रुपये में और दूसरी टिकर 2100 रुपये में बेची थी जबकि एक टिकट का दाम 3200 रुपया था जबकि दूसरी टिकट 1800 रुपये की। इस प्रकार से इन लोगों ने इनमें हजारों रुपये की दलाली खाई।

इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों के कब्जे से कंप्यूटर, प्रिंटर और अन्य सामान बरामद किया गया है।

 

Read This News Also>>>>

भिवानी रेलवे पुलिस ने किया जहर खुरानी गैंग का भांडाफोङ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *