स्कूल की छुट्टियों में मामा के घर आए थे दो मौसेरे भाई, कार की टक्कर में दोनों की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Bahadurgarh, 03 June, 2019

बहादुरगढ़ में एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो मौसेरे भाइयों की मौत हो गई। जबकि उनका एक ममेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं मृतकों के शवों को बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। हादसा दिल्ली-रोहतक नेशनल हाईवे पर स्थित बहादुरगढ़ के जाखोदा गांव के पास हुआ।

मृतकों की पहचान रोहतक के आसन गांव निवासी 21 वर्षीय साहिल और सापला निवासी 12 वर्षीय भरत के रूप में हुई है। दोनों मृतक मौसेरे भाई हैं और स्कूलों की छुट्टियों के बाद मामा के घर जाखोदा गांव में आए हुए थे। रविवार देर शाम को वह पानी भरने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकले थे । हादसे के वक्त इनके साथ इनके मामा का 4 वर्षीय बेटा दीक्षित भी मोटरसाइकिल पर सवार था।

जब वे जाखोदा बाईपास के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे साहिल और भरत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दिक्षित गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के तुरंत बाद कार चालक कार मौके पर ही कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आज दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया है और फरार कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। मृतकों के परिजनों ने आरोपी कार चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *