बिहार से बहू लाने गए थे हिसार से छोरे, मंडप से दो दूल्हों को किया गिरफ्तार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana

Chandigarh, 08 June, 2018

बिहार के पूर्णिया जिले के बनमुखी इलाके में स्थानीय पुलिस ने दो दूल्हों समेत चार लोगों को मंडप से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि एक युवक की शादी नाबालिग युवती से करवाई जा रही थी जबकि एक युवक की शादीशुदा युवती से होनी थी, वहीं आरोप है कि पैसे देने का झूठा झांसा देकर यह शादी की जा रही थी।

गिरफ्तार युवकों की पहचान हरियाणा के हिसार जिला निवासी राज कुमार पिता स्व कनही राम, सुरेश कुमार पिता प्रह्लाद सिंह, सोनू कुमार पिता प्रह्लाद सिंह के रूप में की गयी है. चौथे व्यक्ति की पहचान बनमनखी थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाहदुर निवासी मो नाजो उर्फ भोला मियां के रूप में की गयी है।

आरोप है कि इनमें से एक शख्स बिचौला था जो पैसे लेकर इनकी शादी करवा रहा था, इसकी सूचना पुलिस को मिल गई।

बताया जा रहा है कि जिस युवती की शादी हो रही थी वह नाबालिग थी वहीं दूसरी युवती जिसकी शादी एक दो दिन के भीतर हिसार से आए युवक के साथ होनी थी वह युवती पहले से ही शादीशुदा थी।

शादीशुदा युवती के पति को इस बात की भनक लग गई और वो मौके पर पुलिस लेकर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने हरियाणा के तीन युवकों समेत चार लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया ।

वहीं इस बारे में पुलिस ने बताया कि नाबालिग युवती से शादी करने के जुर्म में हरियाणा के तीन और एक दलाल को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *