बाहरी लोगों को जींद के हितों से नहीं कोई सरोकार : उमेद रेढू 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Jind 19, Jan, 2019

इनेलो प्रत्याशी उमेद सिंह रेढू ने कहा कि जींद विधानसभा क्षेत्र के लोगों को यह बात भली-भांति समझनी होगी कि जो लोग कैथल और सिरसा से चलकर यहां चुनावी दंगल में जमने आएं है, वह महज स्वार्थ के अलावा कुछ नहीं है। ऐसे लोगों को जींद के हितों से कोई सरोकार नहीं, बल्कि किसी को दिल्ली में अपनी पैठ जमानी है, तो किसी को अपनी डावाडोल स्थिति को बचाना है। रही बात भाजपाइयों की तो उसका काम केवल भाई को भाई से लड़ाना है। इसलिए क्षेत्र की जनता आने वाली 28 जनवरी को पूरी सूझबूझ के साथ काम लेते हुए किसानों, कमेरा वर्ग के हितों में काम करने वाली इनेलो के चुनाव चिन्ह चश्मे पर बटन दबाने का काम करें।

चश्मे पर दबाया गया बटन इस क्षेत्र की तकदीर को संवारने का काम करेगी ही साथ में पूरे प्रदेश में यहां के लोगों के निर्णय का डंका बजवाने का काम करेगा। इनेलो प्रत्याशी उमेद सिंह रेढू ने ये वक्तव्य शनिवार को जींद विधानसभा क्षेत्र के गांव कंडेला में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि संघर्ष की घड़ी में भी इनेलो ने अपने जनहित मुद्दों को नहीं छोड़ा।

प्रतिपक्ष नेता एवं इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने किसानों के हितों के लिए एसवाईएल मसले पर बड़ा आंदोलन छेडक़र इस नकारा सरकार को चेताने का काम किया। जब-जब भाजपा और कांग्रेसी नेताओं ने कुठाराघाती फैसले लिये, उनको अभय चौटाला ने पार्टी की सेना के साथ मिलकर सडक़ों के साथ-साथ विधानसभा में ललकारने का काम किया। इसलिए जींद की जनता पूरी शिद्दत के साथ फैसला लें कि अपने भाई को चुनकर इस क्षेत्र का हित साधते हुए बाहरियों को धूल चटाने का काम करें। इस मौके पर ग्रामीणों ने एक सुर में इनेलो के साथ कदमताल करने का भरोसा दिलाने का काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *