स्टेयरिंग की रॉड टूटने से आटा चक्की दुकान में जा घुसी रोडवेज बस, एक घायल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Karnal, 9 March, 2019

सालवन से करनाल की ओर आ रही हरियाणा रोडवेज की बस असंतुलित हो गई और सड़क किनारे बनी एक आटा चक्की की दुकान में जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस आटा चक्की की दुकान में शटर को तोड़ती हुई अंदर जा घुसी।

हादसे में साइकिल सवार मजदूर बस की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल कालेज ले जाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं ड्राइवर का कहना है कि बस के स्टेयरिग की रॉड टूटने से बस अनियंत्रित हुई है, जिस कारण यह हादसा हुआ।

जानकारी मुताबिक सुबह करीब साढ़े 7 बजे करनाल डिपो की बस सालवन से करनाल आ रही थी, इस दौरान जैसे ही वह कैथल रोड पर नहर पुल के पास पहुंची,  तो अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नजदीक की राजेंद्र आटा चक्की में जा घुसी।

सदर बाजार निवासी ओमप्रकाश साइकिल पर सवार होकर जा रहा था, जो बस की चपेट में आ गया।बस में सवार 40 से 50 सवारियां बाल-बाल बच गई, जिनको हादसे के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया।

बस में सवार अमन ने बताया कि बस अचानक से संतुलन खो कर दुकान में जा घुसी। टक्कर जबरदस्त थी कि कुछ एक सवारियों को हल्की चोटें आई। पुलिस मामले में जांच में जुटी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *