मौसे ने लांघी रिश्तों की सारी सीमाएं, 13 साल की भांजी को किया प्रेगनेंट

अनहोनी हरियाणा

Yuva haryana
Ambala, 22-03-2018

अंबाला जिले के गांव में रिश्तों की सीमाओं को लांघने और मौसा-भांजी के रिश्ते को दागदार करने वाला ऐसा मामले सामने आया है, जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे। जहां एक हैवान मौसा 6 महीने तक अपनी नाबालिग भांजी की आबरू लूटता रहा।

लड़की दर्द से हर दिन तड़पती रहती थी, लेकिन वह अपना दर्द सुनाती भी तो किसे। जब उसकी मां समान मौसी ने ही उसे नजर अंदाज कर दिया। बच्ची घर भी जाना चाहती थी, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। यहां तक की बच्ची को स्कूल भी नहीं जाने दिया जाता था। हैवानियत की सीमा लांघ चुका मौसा लगातार 6 महीने तक नाबालिग तडकी के साथ दुष्कर्म करा रहा और इससे लड़की गर्भवती हो गई।

जब उसका मेडिकल करवाया गया, तो लड़की के गर्भवती होने का सच सामने आया। जानकारी के अनुसार लड़की वेस्ट बंगाल की रहने वाली है। नाबालिग लड़की की मां का अपने पति से तलाक होने पर, उसकी नानी उसे मौसी के पास छोड़ कर गई थी। लड़की के मौसा शेरू लाल ने उसके बचपने का फायदा उठाया और उसे अकेली देख 6 महीने तक बलात्कार करता रहा। मौसा की इस हरकतों से बच्ची गर्भवती हो गई और आरोपी की सारी पोल खुल गई।

बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत मौसी को की तो उसने उसे चुप रहने के लिए कहा गया। फिर बच्ची ने बात पड़ोसियों को बताई, तो उन्होंने इसकी शिकायत चाइल्ड हेल्प लाइन 1098 पर की। इसके बाद चाइल्ड वेलफेयर कमेटी और बाल संरक्षण विभाग की टीम ने बच्ची को रेस्क्यू करवाया।

चाइल्ड वेलफेयर कमेटी का कहना है कि बच्ची का मेडिकल करवाने पर पता चला है कि बच्ची गर्भवती है। बच्ची स्कूल नहीं जाती थी और कम उम्र होने के कारण बच्ची को कानून की भी जानकारी नहीं है। फिलहाल बाल सरंक्षण विभाग और चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने इस मामले में आरोपी मौसा के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए ऑर्डर दे दिया है।

पुलिस का कहना है कि लड़की के मौसा को हिरासत में ले लिया गया है। उसने बताया कि यह लड़की उसकी साली की है और वो उसे कुछ महीने पहले ही यहां लाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *